बांदा जिले में अयोध्या फैसले पर सोशल मीडिया में अभद्र टिप्पणी पर 3 के खिलाफ मुकदमा, 1 गिरफ्तार - Agra Media

Breaking

मुख्य समाचार

रविवार, 10 नवंबर 2019

बांदा जिले में अयोध्या फैसले पर सोशल मीडिया में अभद्र टिप्पणी पर 3 के खिलाफ मुकदमा, 1 गिरफ्तार

सांकेतिक तस्वीर
 न्यूज डेस्क  आगरा मीडिया  ::.बांदा। उत्तर प्रदेश में बांदा जिले की पुलिस ने अयोध्या मसले पर शनिवार को आए फैसले के बाद सोशल मीडिया पर समुदाय विशेष के खिलाफ अभद्र टिप्पणी करने पर तीन लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस अधीक्षक कार्यालय के सोशल मीडिया सेल द्वारा शनिवार देर शाम जारी विज्ञप्ति के अनुसार, "शनिवार को अयोध्या मसले पर सुप्रीम कोर्ट द्वारा सुनाए गए फैसले के बाद सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म फेसबुक पर समुदाय विशेष के खिलाफ की गई अभद्र टिप्पणी पर बदौसा, अतर्रा और नगर कोतवाली में पुलिस की ओर से एक-एक मुकदमा विभिन्न संबंधित धाराओं के तहत दर्ज किए गए हैं। जिनमें एक अभियुक्त जयकरन सोनकर को बदौसा पुलिस ने तत्काल गिरफ्तार कर लिया है। शेष की तलाश की जा रही है।"
UP: Case filed against 3 for indecent remarks on social media on Ayodhya verdict, 1 arrested - Banda News in Hindi

योगदान करें!!
सत्ता को आइना दिखाने वाली पत्रकारिता जो कॉरपोरेट और राजनीति के नियंत्रण से मुक्त भी हो, वो तभी संभव है जब जनता भी हाथ बटाए. फेक न्यूज़ और गलत जानकारी के खिलाफ़ इस लड़ाई में हमारी मदद कीजिये. डोनेट करिये.

तत्काल दान करने के लिए, ऊपर "Donate Now" बटन पर क्लिक करें। बैंक ट्रांसफर / चेक / डीडी के माध्यम से दान के बारे में जानकारी के लिए, यहां क्लिक करें


कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

टिप्पणी: केवल इस ब्लॉग का सदस्य टिप्पणी भेज सकता है.