RANJIT MURDER CASE : यूपी पुलिस ने जारी की दो संदिग्‍ध हमलावरों की फोटो, जानकारी देने पर 50 हजार रुपये इनाम का ऐलान - Agra Media

Breaking

मुख्य समाचार

रविवार, 2 फ़रवरी 2020

RANJIT MURDER CASE : यूपी पुलिस ने जारी की दो संदिग्‍ध हमलावरों की फोटो, जानकारी देने पर 50 हजार रुपये इनाम का ऐलान

hindu-mahasabha-2_020220070253.jpgRanjit Murder Case: UP Police released photos of two suspected assailants - Lucknow News in Hindi
 न्यूज डेस्क  आगरा मीडिया  ::.लखनऊ। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में हिंदूवादी नेता और विश्व हिंदू महासभा के अध्यक्ष रणजीत बच्चन की हत्या के मामले में पुलिस ने रविवार शाम दो संदिग्ध हमलावरों का सीसीटीवी फुटेज जारी की है। बता दें कि उत्तर प्रदेश पुलिस ने आरोपियों के संबंध में जानकारी देने वाले को 50 हजार रुपये इनाम देने का ऐलान किया है।

पुलिस ने हत्याकांड के खुलासे के लिए फिलहाल 8 टीमें लगाई हैं। उधर, मामले में लापरवाही बरतने के आरोप में चौकी इंचार्ज समेत चार पुलिसवालों को सस्पेंड कर दिया गया है।

हिंदूवादी नेता की हत्या पर विपक्ष हुआ हमलावर

जानकारी के लिए बता दें कि बीते कुछ महीनों में राजधानी लखनऊ में यह दूसरे हिंदूवादी नेता की हत्या है। इससे पहले बीते साल हिंदू समाज पार्टी के अध्यक्ष कमलेश तिवारी की हत्या कर दी गई थी। कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने इस घटना को लेकर कहा कि अब उत्तर प्रदेश को हत्या के लिए जाना जाने लगा है। मुख्यमंत्री कानून व्यवस्था नहीं संभाल पा रहे हैं। वह केवल भाषणमंत्री बनकर रह गए हैं।



गो दान
जीवन में एक बार अवश्य करना चाहिए “गौमाता के लिए दान ” दान करने से मिलती है मोह से मुक्ति, होते हैं कष्ट दूर,

दान का महत्व
दान एक ऐसा कार्य है, जिसके जरिए हम न केवल धर्म का ठीक-ठीक पालन कर पाते हैं बल्कि अपने जीवन की तमाम समस्याओं से भी निकल सकते हैं. आयु, रक्षा और सेहत के लिए तो दान को अचूक माना जाता है. जीवन की तमाम समस्याओं से निजात पाने के लिए भी दान का विशेष महत्व है. दान करने से ग्रहों की पीड़ा से भी मुक्ति पाना आसान हो जाता है.


यहाँ योगदान करें!!
गौमाता को आपने आजतक कभी कोई आर्थिक सहयोग नहीं किया है तो खुद की समझ और संवेदना के बारे में सोचें की गौमाता की सेवा में आपका क्या योगदान है ? गौमाता के लिया दिया गया दान महान दान माना जाता है , इसलिए सभी मेरे प्रियजनों से गौमाता के सहयोग के लिए निवेदन कर रही हूँ।  गौमाता मदद के लिए कोई भी एक छोटी सी राशि का योगदान दें । जरुरी नहीं की कोई बड़ी राशि हो , दान तो दान होता है।  यह सहयोग देश की किसी भी गौशाला के लिए जाता है , किसी भी गौशाला में बीमार या भूखी गाय न रहे , जो बाहर खुले में घूमती गाय को भी गौशाला में स्थान मिले, हमारा उद्देश्य सिर्फ यही है की गौमाता ठोकरें न खाये और अच्छा खान पान की सुविधाएं हर गौशाला में मिल सके , जहा हमारी माँ सुखी हम सुखी , और माँ दुखी तो हम सब दुखी  इसलिए हम सबकी गौमाता को बचाने की एक पहल कीजिये . डोनेट करिये. .

तत्काल दान करने के लिए, ऊपर "Donate Now" बटन पर क्लिक करें। बैंक ट्रांसफर / चेक / डीडी के माध्यम से दान के बारे में जानकारी के लिए, यहां क्लिक करें

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

टिप्पणी: केवल इस ब्लॉग का सदस्य टिप्पणी भेज सकता है.